DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

HIV की बात छुपाकर 6 लोगों से बनाए संबंध, अदालत में पक्ष रख जेल से छूटा

HIV के बाद नौकरी से निकाली गई महिला को 3 साल बाद वापस रखने का आदेश (Shutterstock)

एचआईवी बात छुपाकर 6 लोगों से संबंध बनाने के आरोपी में 30 साल की सजा पाए माइकल जॉनसन को पूरी सजा के 25 पहले ही रिहा कर दिया गया है। आरोपी जॉनसन ने अदालत में याचिका दाय कर का उसे मिली सजा को लेकर फिर से विचार किया जाना चाहिए। इस पर सुनवाई करते हुए अमेरिकी जज पूर्व में दी गई सजा को फंडामेंटली गलत बताया और सजा के पांच साल बाद ही उसके रिहाई का आदेश दे दिया।


अदालत के इस फैसले स खुश हुए जॉनसन ने कहा, आई फील ग्रेट यानी मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। जॉनसन ने कहा जब वह गिरफ्तार हुआ और उसका फोन छीन लिया गया तो उसे रात में सपने आते थे कि जैसे उसका फोन की घंटी सुनाई दे रही है। मामला अमेरिका के बूनविले मिसूरी का है।

बताया जा रहा है कि जॉनसन अपने कॉलेज के दिनों में रेसलिंग करता था और उसके साथ टाइगर मैडिंगों के नाम से बुलाते थे। 2013 में कुछ लोगों पर एचआईवी का संक्रमण करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था। जॉनसन ने जिनकों एचआईवी दिया उनमें से दो पुरुष और चार अन्य हैं। चूंकि जॉनसन एक गे है जो पुरुषों से भी संबंध बनाता था।


अदालत ने माना कि 30 साल की सजा हत्या की सेकंड डिग्री की सजा है यानी अपराधी को किसी हत्या के प्रयास में दोषी ठहराया जाना चाहिए। सभी छह पीड़ितों के मामले में कोई सबूत नहीं है कि जॉनसन ने ही सभी को एचआईवी दी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tiger Mandingo Who Got 30 Years For Not Telling for spreading HIV with his partners out from jail