DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीवी की हत्या कर पुलिस को किया फोन, सो रहे बेटे को छोड़कर नहीं आ सकता, खुद गिरफ्तार कर ले जाओ

man calls police after murder

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक मामूली झगड़े को लेकर 41 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचित कर अपराध के लिए खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के निवासी दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर अपराध के बारे में बताया और कहा कि वह वहां आने में असमर्थ है क्योंकि उसका करीब दो साल का बेटा सो रहा है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन झगड़ा होता था। उनकी नौ साल की एक बेटी भी है।

बुधवार को जलगांव में दीपक सुखलाई भोई की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली के मना करने पर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया। अधिकारी ने कहा कि गुस्से में, दीपक ने अपने शयनकक्ष में कथित तौर पर रूपाली के दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था जबकि बेटी स्कूल गई थी।

बग्गा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में फोन किया और अपराध के बारे में जानकारी दी, पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thane man kills wife then called shivajinagar police to arrest him