अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग लड़की का रेप कर बनाया गर्भवती, पंचों ने 2.5 लाख रुपए जुर्माना लगाकर छोड़ा

Five minor boys allegedly gang rape 8 year old in Uttarakhand after watching porn

तेलंगाना के एक गांव में पंचायत ने बलात्कार को आरोपी शख्स पर 2.5 लाख रुपए का जुर्माना लगाकर उसे आरोप मुक्त करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि शख्स ने पीड़िता से शादी करने का झूठा वादा कर उसका कई बार बलात्कार किया। लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई।

पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी कि घटना तेलंगाना के महबूबनगर जिले के नारायणपेट की है। बलात्कार के मामले में समझौता कराने की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी चार बुजुर्गों को भी गिरफ्तार कर लिया है। बुजुर्गों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया और आरोपी शख्स के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 समेत पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

खेत का मालिक है आरोपी-
रिपोर्ट्स के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी कपास के खेतों में अपने माता पिता के साथ काम करती थी तभी खेत का मालिक वेंकटैया ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। लड़की के गर्भवती होने पर उसके घरवालों शक हुआ तो उन्होंने उसे अस्पताल ले जाकर चेकअप कराया। अस्पताल में लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

इसके बाद पीड़िता के पिता ने खेत मालिक से इस बारे में अपना विरोध जताया। तभी खेत मालिक ने गांव के कुछ बुजुर्गों को बुलाकर मामले में समझौता कराने का प्रयास किया। बुजुर्गों ने ढाई लाख रुपए देकर आरोपी को छोड़ने आदेश दे दिया। पुलिस ने अब आरोपी बुजुर्गों को भी मामले में गिरफ्तार किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:telangana minor girl got pregnant due to rape and her family forced to compromise in rs 2 5 lakh rupees in