फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्राइमगलत ढंग से छूते और स्कूल के बाद फोन करते हैं, 15 छात्रों ने 2 शिक्षकों पर लगाए यौन शोषण के आरोप; मचा हड़कंप

गलत ढंग से छूते और स्कूल के बाद फोन करते हैं, 15 छात्रों ने 2 शिक्षकों पर लगाए यौन शोषण के आरोप; मचा हड़कंप

तमिलनाडु के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों ने स्कूल के 2 शिक्षकों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। करीब 15 छात्रों द्वारा शिक्षकों पर यह संगीन इल्जाम लगाए जाने के बाद से यहां हड़कंप मच गया...

गलत ढंग से छूते और स्कूल के बाद फोन करते हैं, 15 छात्रों ने 2 शिक्षकों पर लगाए यौन शोषण के आरोप; मचा हड़कंप
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Dec 2021 02:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

तमिलनाडु के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों ने स्कूल के 2 शिक्षकों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। करीब 15 छात्रों द्वारा शिक्षकों पर यह संगीन इल्जाम लगाए जाने के बाद से यहां हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में अब आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई की जा रही है। 

गलत ढंग से छूते हैं

रामनाथपुरम जिले के एक सरकारी स्कूल के करीब 15 छात्रों का आरोप है कि गणित पढ़ाने वाले शिक्षक और सोशल साइंस पढ़ाने वाले शिक्षक उन्हें गलत ढंग से छूते हैं। क्लास के दौरान यह शिक्षक डबल-मीनिंग बातें करते हैं। इतना नहीं स्कूल खत्म होने के बाद वो उन्हें फोन भी करते है। 

कैसे हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि स्कूल में बाल कल्याण विभाग की तरफ से बाल सुरक्षा को लेकर एक जागरुकता कार्यक्रम चलाया गया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद करीब 15 छात्रों ने अपनी भयानक आपबीती सुनाई है। छात्रों की बातें सुनने के बाद अब जिला शिक्षा अधिकारी, जिला बाल सुरक्षा अधिकारी और सभी महिला पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर छात्रों की शिकायतों के बारे में जांच-पड़ताल कर रही हैं। 

एक शिक्षक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक छात्रों की इस शिकायत के बाद स्कूल प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस ने सोशल साइंस के शिक्षक को शिकायत के आधार पर गिरफ्तार भी कर लिया है। यौन शोषण के दूसरे आरोपी शिक्षक की तलाश की जा रही है। 

epaper