फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमगोल्ड मेडलिस्ट तैराक किशोरी से दुष्कर्म में स्विमिंग कोच गिरफ्तार

गोल्ड मेडलिस्ट तैराक किशोरी से दुष्कर्म में स्विमिंग कोच गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने 15 साल की प्रशिक्षु तैराक से दुष्कर्म के मामले में आरोपी स्विमिंग कोच को शुक्रवार को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरजीत गांगुली गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली में छिपा...

गोल्ड मेडलिस्ट तैराक किशोरी से दुष्कर्म में स्विमिंग कोच गिरफ्तार
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीSat, 07 Sep 2019 06:55 AM
ऐप पर पढ़ें

गोवा पुलिस ने 15 साल की प्रशिक्षु तैराक से दुष्कर्म के मामले में आरोपी स्विमिंग कोच को शुक्रवार को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरजीत गांगुली गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली में छिपा हुआ था।

गौरतलब है कि 15 साल की पीड़िता के पिता ने हुगली थाने में इस बाबत शिकायत दी थी। लेकिन जांच में पाया गया कि घटना गोवा के रिसरा थाने की है। तब सुरजीत गांगुली प्रशिक्षण दल के साथ आया हुआ था। हुगली पुलिस से शिकायत मिलने पर रिसरा पुलिस ने दुष्कर्म एवं पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। खबरों के अनुसार, पीड़ित एथलीट जूनियर तैराकी में गोल्ड मेडल जीत चुकी है।

टेक्निकल सर्विलांस से मालूम हुआ कि आरोपी कोच कश्मीरी गेट इलाके में छिपा हुआ है। गोवा पुलिस ने स्थानीय पुलिस से सम्पर्क कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि इस शर्मनाक घटना को लेकर केंद्रीय खेलमंत्री किरेन रिजुजु ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया था।

खेलमंत्री किरन रिजिजू ने किया था ट्वीट-
रिजिजू ने ट्वीट किया, 'मैंने घटना के बारे में पूरी जानकारी ली है। गोवा स्विमिंग एसोसिएशन ने कोच सुरजीत गांगुली के अनुबंध को समाप्त कर दिया है। मैं स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) से ये सुनिश्चित करने के लिए कह रहा हूं कि इस कोच को पूरे भारत में कहीं भी नौकरी न दी जाए। यह सभी फेडरेशन पर लागू होता है।'

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें