DA Image
2 जून, 2020|7:22|IST

अगली स्टोरी

50 के नोट पर थूक लगाकर गार्ड को दे रहा था संदिग्ध जमाती, अस्पताल में हड़कंप

supected jamaati in hospital spitting

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात से लौटने के संदेह पर नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संदिग्ध की हरकतों से वहां तैनात गार्ड भी परेशान हैं। संदिग्ध के खून के नमूने को जांच के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। लिहाजा उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 

शनिवार को वार्ड में संदिग्ध जमाती ने शोर मचाना शुरू किया। उसके शोर मचाने से वहां भर्ती अन्य मरीज जब परेशान होने लगे तो गेट पर तैनात गार्ड उसे शांत कराने पहुंचा। गार्ड के समझाने पर संदिग्ध जमाती ने जेब से 50 रुपये निकाले और मुंह में ऊंगली डालकर नोट में थूक लगा दिया। इसके बाद गार्ड को देने लगा। उसने गार्ड से कहा, तुमलोग बहुत काम कर रहे हो। इसे रख लो काम आएगा। नोट पर थूक लगाते देख गार्ड ने अन्य कर्मियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद वह वहां भाग खड़ा हुआ। इससे अस्पताल में खलबली मच गई। देखते ही देखते अफवाह उड़ गई कि कोरोना का संदिग्ध थूक लगाकर रुपये देकर इसे फैला रहा है। 

इधर, अनुमंडल अस्पताल के डॉ. शिव कुमार ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में तीन अन्य संदिग्ध के साथ उसे रखा गया था। लेकिन उसकी हरकतों को देखकर उसे अलग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की थी। इसपर उसकी हरकत और बढ़ गई थी। जिस वार्ड में उसे रखा गया है, उसकी चौकसी बढ़ा दी गई है। जिला प्रशासन समेत वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। उसपर कड़ी नजर रखी जा रही है। जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suspicious jamaati was giving Rs 50 note to guard with spit stir in hospital muzaffarpur bihar