DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता ने की पिटाई तो 12 साल के बेटे ने तमंचा निकाला और मार दी गोली, जानें पूरा मामला

shot dead

कभी-कभी बच्चों की पिटाई करना कितना महंगा साबित हो सकता है, इसका अंदाजा आप इस खबर को पढ़कर लगा सकते हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पिटाई से क्षुब्ध 12 वर्षीय एक किशोर ने पिता को तमंचे से गोली मार दी। गंभीर रूप ले जख्मी पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया। पुलिस ने आरोपी किशोर का भी मेडिकल कराया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मां की इन हरकतों से नाराज बेटे ने मारी गोली, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चक सूरजपुर निवासी नरेश मजदूरी करता है। उसकी बड़ी बेटी प्रियंका गर्मी की छुट्टियों में मायके आई हुई थी। पुलिस के मुताबिक उसके 12 वर्षीय बेटे  ने बहन के पर्स से मंगलवार को दो हजार रुपये चुरा लिए थे। इसे लेकर भाई बहन में काफी झगड़ा हुआ। जब नरेश को चोरी की जानकारी हुई तो उसने बेटे की पिटाई कर दी। इस दौरान डंडे से उसका सिर फट गया। पिता की पिटाई से बेटा इतना नाराज हुआ कि वह कहीं से तमंचा लाया और पिता पर फायर कर दिया।

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम: सोए हुए ASI पिता को बेटे ने मारी गोली, ये थी वजह

इस अप्रत्याशित घटना से घर में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। नरेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:son shoots at Father after being Beaten in Uttar Pradesh Amroha