Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्राइमवैलेंटाइंस डे पर कुल्हाड़ी लेकर युवती के पास पहुंचा सॉफ्टवेयर इंजीनियर, शादी के लिए धमकाने पर गिरफ्तार

वैलेंटाइंस डे पर कुल्हाड़ी लेकर युवती के पास पहुंचा सॉफ्टवेयर इंजीनियर, शादी के लिए धमकाने पर गिरफ्तार

एजेंसी,इंदौर (मध्यप्रदेश)Alakha
Fri, 14 Feb 2020 07:51 PM
axe (representative image)
1/ 2axe (representative image)
crime news
2/ 2crime news

वैलेंटाइंस डे के मौके पर 22 वर्षीय युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखाने व शादी के लिए धमकाने के आरोप में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है।

विजय नगर पुलिस थाना के प्रभारी तहजीब काजी ने "पीटीआई-भाषा" को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जीत कुमार पानेरी (24) के रूप में हुई है। वह एक बड़ी सॉफ्टवेयर कम्पनी में काम करता है। काजी ने बताया, ''पानेरी ने 22 वर्षीय युवती को विजय नगर क्षेत्र में सरेराह रोका और शादी के लिए तुरंत "हां" करने को कहा। जब युवती ने इनकार किया तो उसने आगबबूला होकर कुल्हाड़ी निकाली और उसे लहराते हुए युवती को धमकी दी।

उन्होंने बताया, "पानेरी के पास पेट्रोल भी था। वह युवती से कह रहा था कि अगर उसने शादी के लिए हां नहीं की तो वह उसकी हत्या करने के बाद खुद भी जान दे देगा। घटना की सूचना मिलने पर हमने फौरन मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया।"  थाना प्रभारी ने बताया कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर के कब्जे से आधुनिक कुल्हाड़ी बरामद की गई है। यह हथियार उसने ऑनलाइन खरीदा था।

उन्होंने बताया कि पानेरी और युवती कॉलेज में साथ पढ़ते थे इसी दौरान दोनों के दोस्ती हो गई थी। लेकिन जब युवती को आरोपी के कथित तौर पर ज्यादा नशा करने की जानकारी मिली, तो उसने उससे सारे संबंध तोड़ लिए थे। इसके बावजूद वह पिछले कई दिनों से युवती के पीछे पड़ा हुआ था और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

epaper

संबंधित खबरें