फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमभाई के हाथ से गोली चलने से बहन की मौत

भाई के हाथ से गोली चलने से बहन की मौत

मध्यप्रदेश के भिंड शहर स्थित धर्मपुरी मोहल्ले में आठ वर्षीय एक बच्चे के हाथ से खेलखेल में एक पिस्तौल से अचानक गोली चल जाने से उसकी बड़ी बहन की सोमवार सुबह मौत हो गई। भिंड के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक...

भाई के हाथ से गोली चलने से बहन की मौत
एजेंसी,भिंडMon, 26 Jun 2017 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के भिंड शहर स्थित धर्मपुरी मोहल्ले में आठ वर्षीय एक बच्चे के हाथ से खेलखेल में एक पिस्तौल से अचानक गोली चल जाने से उसकी बड़ी बहन की सोमवार सुबह मौत हो गई। भिंड के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान 10 वर्षीय निधि के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि दिनेश कुमार ओझा कलेक्ट्रेट में क्लर्क की नौकरी पर कार्यरत हैं तथा उसके पास लाइसेंस वाली पिस्तौल है। वर्मा ने बताया कि ओझा का आठ साल का बेटा अनुज एवं बेटी निधि अपने ही घर पर सोमवार सुबह पलंग पर खेल रहे थे। 

इसी दौरान, अनुज ने वहां रखी पिस्तौल उठा ली और खेलखेल में अचानक उसके हाथ से इस पिस्तौल से एक गोली चल गई, जो उसकी बड़ी बहन निधि की छाती पर लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्होंने कहा कि उसके शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजन को सौंप दिया गया है। वर्मा ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर सिटी कोतवाली प्रभारी शैलेन्द्र कुशवाह को जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें