सिरफिरे आशिक ने 17 वर्षीय लड़की को जिंदा जलाया, दोनों की मौत - Sirfire Aashiq ne 17 varshiya ladki ko jinda jalaya dono ki maut DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिरफिरे आशिक ने 17 वर्षीय लड़की को जिंदा जलाया, दोनों की मौत

girl burn himself

केरल के कोच्चि में गुरुवार तड़के एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय लड़की को उसके घर पर कथित तौर पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला कर मारने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि उत्तरी परवु निवासी मिधुन के ने बारहवीं की छात्रा देविका पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने से छात्रा और आरोपी दोनों की मौत हो गई।

यह घटना इंफो पार्क पुलिस थाने के अंतर्गत कक्कानाड के अथानी में घटी। पुलिस को शक है कि युवक ने लड़की को आग लगाने के बाद खुद को मारने के लिए लड़की को गले लगा लिया।

आरोपी से अपनी बेटी को बचाने की कोशिश में लड़की के पिता आग में झुलस गए। लड़की के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी मिधुन रात में सवा बारह बजे लड़की के घर पहुंचा। जब लड़की के पिता ने दरवाजा खोला तो उसने लड़की से मिलने की मांग की। लड़की के बाहर आते ही आरोपी ने उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

पड़ोसियों के सूचित करने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि लड़की द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने पर युवक ने यह कदम उठाया। थ्रीक्काकारा के विधायक पी टी थॉमस पीड़िता के निवास पर पहुंचे। इस घटना की निंदा करते हुए थॉमस ने मामले की जांच की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sirfire Aashiq ne 17 varshiya ladki ko jinda jalaya dono ki maut