फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमशर्मनाक ! खांस रहे व्यक्ति को कोरोना संदिग्ध मानकर पीटा, सीवर में गिरने से मौत

शर्मनाक ! खांस रहे व्यक्ति को कोरोना संदिग्ध मानकर पीटा, सीवर में गिरने से मौत

महाराष्ट्र के ठाणे में मानवता को शर्मसार करने वाले मामले में एक व्यक्ति की पिटाई से मौत होने की खबर सामने आई है। कोरोना वायरस (कोविड-19) के एक संदिग्ध व्यक्ति की पिटाई की गई जिसके बाद वह व्यक्ति सीवर...

शर्मनाक ! खांस रहे व्यक्ति को कोरोना संदिग्ध मानकर पीटा, सीवर में गिरने से मौत
एजेंसी,ठाणे (महाराष्ट्र)Fri, 24 Apr 2020 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के ठाणे में मानवता को शर्मसार करने वाले मामले में एक व्यक्ति की पिटाई से मौत होने की खबर सामने आई है। कोरोना वायरस (कोविड-19) के एक संदिग्ध व्यक्ति की पिटाई की गई जिसके बाद वह व्यक्ति सीवर में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

 

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मृतक की पहचान गणेश गुप्ता के तौर पर हुई है। यह घटना बुधवार सुबह उस समय हुई, जब गणेश कुछ सामान की खरीदारी करने बाहर गया था। गणेश ने गश्त लगा रहे पुलिसकर्मियों को देखा, तो उसे शक हुआ कि पुलिस उससे बाहर आने को लेकर पूछताछ करेगी।  

 

पुलिस ने बताया कि वह महामारी का संदिग्ध मरीज था क्योंकि वह खांस रहा था, इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना के बाद वह सीवर में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है।  

 

आपको बता दें पिछले  सप्ताह गुरुवार को यहां के पालघर के जिले के एक गांव में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इनमें से दो साधु थे। घटना के बाद देशभर के संतों में आक्रोश देखने को मिला था। 

Palghar Lynching : यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले थे संत सुशील गिरि, 16 साल की उम्र में छोड़ा था घर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें