Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्राइमशर्मनाक ! छत्तीसगढ़ में महिला से छेड़छाड़ कर आग लगाई

शर्मनाक ! छत्तीसगढ़ में महिला से छेड़छाड़ कर आग लगाई

एजेंसी,कोरबाAlakha
Sat, 09 May 2020 08:53 AM
शर्मनाक ! छत्तीसगढ़ में महिला से छेड़छाड़ कर आग लगाई

छत्तीसगढ़ के कोरबा मेंतीन युवकों ने एक महिला से छेड़छाड़ का प्रयास किया। जब उसने अपना बचाव करने की कोशिश की तो उसको आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को  यह जानकारी दी। कटघोरा क्षेत्र के पुलिस उप-मंडल अधिकारी पंकज पटेल ने बताया कि गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

 

पटेल ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, जब  महिला अपने घर पर अकेले थी तब उसके पति के जानने वाले शरद मसीह (25), प्रीतम पैकरा (22)
और सरोज भगवान ने उससे छेड़छाड़ की। उन्होंने कहा कि जब उसने प्रतिरोध किया और शोर मचाया तो तीनों लोगों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डाला और भागने से पहले आग लगाकर चले गए। 

 

पुलिस ने बताया कि उसका पित जो कि पास में रहने वाले अपने नाना के घर गया था जब वह वापस आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी आग में लिपटी हुई है। उसने आग बुझाने की कोशिशश की और तुरंत जिला अस्पताल लेकर भागा। पीड़िता 60 प्रतिशत जल गई है और पुलिस ने अस्पताल में उसके बयान लिए। इसके बान तीनों आरोपियों को पकड़ा और उनके खिलाफ भादवि की धारा 307, 354 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया। शुक्रवार को महिला को पास के ही विलासपुर के छत्तीसगढ़ इं‌स्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें