DA Image
20 जनवरी, 2020|11:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज ! तमिलनाडु में कर्ज से दबे दो परिवारों के नौ लोगों ने आत्महत्या की

an unknown woman may suicide in hyderabad  symbolic pic

तमिलनाडु में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली घटनाओं में दो परिवारों के नौ लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विल्लुपुरम जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत जहरीला पदार्थ सायनाइड खाने से हुई है और डिंडीगुल जिले में एक ही परिवार के चार लोगों ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। सूत्रों ने बताया कि विल्लुपुरम जिले में एक दंपति प्रतिबंधित  तीन नंबर की लाटरी में काफी लंबे समय से पैसा लगा रहा था और उन पर 30 लाख रुपए का कर्ज  हो गया था। पहले इस दंपति ने अपने तीनों बच्चों को सायनाइड खिलाया और बाद में खुद भी सायनाइड खाकर जान दे दी। यह घटना विल्लुपुरम जिले में सिथेरीकराई क्षेत्र के सलामत नगर की है।

 

मृतकों की पहचान एम अरुण कुमार (33), पत्नी शिवगामी (26) पुत्रियां प्रियदर्शिनी (5), युवाश्री (3) और भारती (नौ माह) के तौर पर हुई है। अरुण ने सायनाइड खाने से पहले अपने मोबाइल फोन पर वीडियो क्लिपिंग बनाई जिसमें उसने यह बताया कि  वह यह कदम क्यों उठा रहा है और बाद में उसने इसे अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सऐप पर साझा भी किया था। 

 

उसने बताया कि वह साहूकारों से काफी पैसा ले चुका है तथा 30 लाख रुपए से अधिक नुकसान  उठा चुका है। दूसरी घटना डिंडीगुल जिले की है जहां कोडाई रोड़ स्टेशन पर एक ट्रेन के सामने  चार लोगों ने कूद कर जान दे दी। रेल पटरी पर उनके क्षत-विक्षत शव देखकर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान उथिरापाथी (49) संगीता (40), अभिन्याश्री(15) और आकाश (12) के तौर पर हुई है और वे वोराईयुर क्षेत्र के रहने वाले थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sensational Nine people of two families commit suicide in Tamil Nadu