फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमसनसनीखेज : ब्वॉयफ्रेंड से बात करते देखा तो कर दिया भाभी का कत्ल

सनसनीखेज : ब्वॉयफ्रेंड से बात करते देखा तो कर दिया भाभी का कत्ल

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के मवाना में नहर पटरी पर 21 जनवरी को बोरी में मिली महिला की लाश की शिनाख्त इंचौली थाना पुलिस ने शुक्रवार को कर दी। खुलासा हुआ कि महिला को ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते देख...

सनसनीखेज : ब्वॉयफ्रेंड से बात करते देखा तो कर दिया भाभी का कत्ल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठ गंगानगरSat, 25 Jan 2020 08:58 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के मवाना में नहर पटरी पर 21 जनवरी को बोरी में मिली महिला की लाश की शिनाख्त इंचौली थाना पुलिस ने शुक्रवार को कर दी। खुलासा हुआ कि महिला को ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते देख एयरफोर्स में तैनात उसके देवर और उसके दोस्त ने महिला की हत्या कर दी थी। लाश नहर पटरी किनारे फेंक आए।

 

मवाना में 21 जनवरी को नहर पटरी पर बंद बोरी में एक महिला की लाश बरामद हुई थी। शुक्रवार को इस महिला की पहचान सोनिया उर्फ सोनी (35) पत्नी सतेंद्र निवासी गाजीपुर, थाना इंचौली के रूप में हुई। सतेंद्र ने इस मामले में अपने भाई रविंद्र और उसके दोस्त शिवकांत उर्फ भोलू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सतेंद्र के अनुसार 13 जनवरी को रविंद्र ने अपनी भाभी सोनी को किसी से फोन पर बात करते हुए देख लिया था। उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कई बार घर से जा चुकी थी। 13 जनवरी को सतेंद्र घर से खेत पर चला गया तब रविंद्र और उसके दोस्त शिवकांत उर्फ भोलू ने घर में सोनिया की हत्या कर दी। लाश को बोरी में भरकर नहर पटरी पर फेंक आए। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि आरोपी रविंद्र वायुसेना में दिल्ली में तैनात है। वह छुट्टी पर आया हुआ था।

 

डीएनए जांच की बात पर पति ने खोली घटना :16 जनवरी को महिला के पिता नाहर सिंह ने इंचौली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 21 जनवरी को लाश बरामद हुई तो सोनिया के पति ने लाश पहचानने से मना कर दिया। पुलिस ने सोनिया के बच्चों से पूछताछ की तो वह अपनी मां की अंगूठी और दुपट्टा पहचान गए। बावजूद इसके परिजन लाश को पहचानने से इंकार करते रहे। तब पुलिस ने कहा कि वह बच्चों और शव का डीएनए टेस्ट कराएंगे। इसके बाद पति ने सारा घटनाक्रम पुलिस को बता दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें