DA Image
29 सितम्बर, 2020|7:46|IST

अगली स्टोरी

घर से बुला कर सिक्योरिटी गार्ड की गोली मार कर हत्या

देवरिया के बघौचघाट क्षेत्र में आधी रात घर से बुलाकर एक सिक्योरिटी गार्ड की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों ने गोली मारने के बाद असलहा शव के पास फेंक दिया और फरार हो गए। गार्ड का शव घर से 200 मीटर दूर एक चौराहे पर पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।


      बघौचघाट थाना क्षेत्र के रामपुर महुआबारी गांव निवासी राजेंद्र यादव (60) पुत्र परमा यादव प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। लगभग 5 से 6 महीने से वह घर पर ही थे। उनके पास लाइसेंसी बंदूक भी है। सोमवार की रात वह पत्नी मौलेसरी के साथ घर पर सोए थे। पत्नी के अनुसार रात में करीब 2 बजे राजेंद्र के मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें बुलाया था। राजेंद्र थोड़ी देर में वापस आने की बात कह कर घर से निकल लिए उन्होंने मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया। सुबह तक वह वापस नहीं लौटे तो पत्नी ने यह बात आसपास के लोगों को बताई। इसी दौरान गांव से 200 मीटर दूर बघौचघाट- विशुनपुरा मार्ग स्थित पकड़ियार चौराहे पर सीमेंट की दुकान के सामने चौकी पर शव पड़े होने की सूचना मिली। ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मौलेसरी भी घटनास्थल पर पहुंची और पति का शव देखकर बदहवास हो गई।

शव के पास ही एक पिस्टल भी रखा मिला। राजेंद्र के सिर में गोली मारी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद एएसपी शिष्यपाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू करवाई। एएसपी ने कहा कि चौराहे पर शव बरामद हुआ है। घटना की छानबीन की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Security guard shot dead by calling from home