DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशे में धुत रिटायर फौजी ने बेटी से की बलात्कार करने की कोशिश, नाकाम रहने पर मारी गोली

rape incidents in up

मध्य प्रदेश में ग्वालियर पुलिस ने नशे में धुत एक सेवानिवृत्त फौजी को अपनी 19 वर्षीय बेटी से कथित दुष्कर्म के प्रयास और इसमें नाकाम रहने पर बंदूक से गोली मारकर बेटी की हत्या के प्रयास के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। सिर में गोली लगने के कारण घायल हुई लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, महाराजपुरा इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक रवि भदौरिया ने बताया कि सेवानिवृत फौजी राजेश राजावत (46) को भादवि की धारा 307 और धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी की बंदूक भी बरामद कर ली है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि दीनदयाल नगर में सोमवार रात नशे में धुत होकर राजावत ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश की। बेटी और उसकी मां के विरोध करने पर राजावत ने बंदूक से दोनों पर फायर कर दिया। सिर में गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि दूसरी गोली मां के पास से निकल गई।

भदौरिया ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस राजावत के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Retired Army Personnel Attempted To Rape To His Daughter in Madhya Pradesh Gwalior