अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, राजस्थान पुलिस को मोबाइल गेम पर शक

representative girl playing mobile game

राजस्थान में अजमेर जिले के बीवर कस्बे में 10वीं की छात्रा द्वारा की गई खुदकुशी की पहले को पुलिस सुलझाने में जुटी है। छात्रा ने आत्महत्या के वत्क सुसाइड नोट छोड़ा था। उसने इस सुसाइड नोट पर लिखा था कि 10वीं में कम नंबर आने के कारण वह जान दे रही है। लेकिन राजस्थान पुलिस को शक है कि छात्रा ने मोबाइल गेम के चलते जान दी होगी।

पुलिस अब मामले की जांच मोबाइल गेम के एंगल से भी कर रही है। खुदकुशी करने वाली छात्रा का नाम छवि था। छवि के दोस्तों ने उसे पैरेंट्स को बताया कि छवि ने शायद किसी ऑनलाइन गेम के कारण खुदकुशी की है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, छवि के दोस्तों ने बताया कि वह कोई गेम खेलती थी। वह गेम के फाइनल स्टेज पर थी जिसमें सुसाइड करना होता है। इस बारे मं छवि के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि जिसके  बाद पुलिस ने मोबाइल गेम के एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है।


छवि के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर अपनी मां का फोन ले लिया करती थी। टेक्निकल टीम अब मोबाइल की जांच कर रही है। फोन को फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेजा जाएगा जिससे कि पता चल सके कि क्या मामला था। हालांकि छवि जिस गेम को खेलती थी उसका नाम क्या है इस बारे में किसी को भी पता नहीं है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajasthan police to probe mobile game angle of 17 year old girl suicide case