फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमपंजाब पुलिस का हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया

पंजाब पुलिस का हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया

पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल को कथित रूप से 50,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। सतर्कता ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि कपूरथला थाने के कांस्टेबल एच सी राजा सिंह को बलजीत...

पंजाब पुलिस का हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया
एजेंसी,चंडीगढ़Sun, 20 Jan 2019 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल को कथित रूप से 50,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। सतर्कता ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि कपूरथला थाने के कांस्टेबल एच सी राजा सिंह को बलजीत सिंह की शिकायत पर रंगे-हाथों पकड़ा गया है। बलजीत सिंह लुधियाना के न्यायिक मजिस्ट्रेट के रीडर हैं।

शिकायतकर्ता ने सतर्कता ब्यूरो को बताया कि वह सोशल मीडिया के जरिए एक महिला के संपर्क में आया। उस महिला ने उसे पिछले साल 29 दिसंबर को जालंधर के गुरूगोबिंद सिंह ऐवन्यू में अपने एक साथी के फ्लैट पर बुलाया था।

उन्होंने दावा किया कि पूर्व नियोजित कदम के तौर पर उसके साथी हेड कांस्टेबल राजा सिंह ने फ्लैट पर छापा मारा और उनके खिलाफ अनैतिक व्यापार से संबंधित कानून के तहत मामला दर्ज करने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी पुलिस कर्मी कोई कार्रवाई नहीं करने की एवज़ में दो लाख रुपये की मांग कर रहा था लेकिन सौदा एक लाख रुपये में तय हुआ।

प्रवक्ता ने बताया कि महिला भी शिकायकर्ता पर संबंधित पुलिस कर्मी को पैसे पहुंचाने का दबाव बना रही थी। सूचना की सत्यता जांचने के बाद, सतर्कता टीम ने जाल बिछाया और दो आधिकारिक चश्मदीदों की मौजूदगी में आरोपी को शिकायतकर्ता से 50,000 रुपये की घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। यह तय हुई रकम की पहली किस्त थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें