DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रैंड के शौक पूरे करने के लिए लड़के ने चुराए 10 कैमरे, गिरफ्तार

crime

लोग प्यार के चक्कर में जाने क्या क्या कर बैठते हैं। महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड के शौक पूरे करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिससे उसे जेल की हवा खानी पड़ी। आकाश भिसे नाम के 22 साल के युवक 10 कैमरे चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए। पुलिस को पता चला कि आरोपी अपनी नाबालिग गर्लफ्रैंड के लिए महंगे गिफ्ट खरीदने और उसे महंगी जगहों में घुमाने के लिए चोरी करने लगा था।
 

11वीं में पढ़ने वाली लड़की से हुआ प्यार-

आरोपी युवक आकाश भिसे आईआईटी कोठरुड से फोटोग्राफी में डिप्लोमा कर चुका था और पुणे के हम्माल नगर का रहने वाला है। वह लोगों की फोटो खींचकर अपना छोटी-मोटी कमाई कर रहा था। इसी बीच 11वीं में पढ़ने वाली एक लड़की से उसकी मुलाकात हुई।

पुलिस ने बताया कि हाल में वह अपनी गर्लफ्रेंड को एक महंगे रेस्टोरेंट में ले गया था। यहां उसका 15000 रुपए का बिल आया था। अपनी गर्लफ्रेंड को उसने एक एक्टिवा स्कूटी भी दिलवाई थी। ऐसे खर्च पूरे करने के लिए वह कैमरे चोरी कर उन्हें गिरवी रख देता था। वह कैमरे किराए पर यह बोल कर लेता था कि उसे एक बड़ा असाइनमेंट मिला है जिसके लिए कैमरे की जरूरत है। 

पुलिस ने बताया कि वह नाबालिग लड़की को सोने की चेन और सोने की अंगूठी भी गिफ्ट की थी। स्कूटी के उसने 6000 रुपए दिए थे और मंथली इंस्टालमेंट के जरिए उसे बाकी पैसे देने थे। पुलिस ने बताया कि इस बारे में लड़की के घरवालों को पता था लेकिन उन्होंने इसका विरोध नहीं किया था। वहीं आरोपी लड़के का पिता एक लेबर का काम करता है। पुलिस ने अब आरोपी लड़के खिलाफ धारा 406 और धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pune boy stolen 10 camras to please girlfriend with expensive gifts in pune