DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक! आगरा के सिकंदरा में दिव्यांग युवती से गैंगरेप

protest in jammu over a rape case : afp file photo

सिकंदरा क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम गांव के युवक ने दोस्त के साथ दिव्यांग युवती से गैंगरेप किया।युवती की भाभी ने आरोपियों को भागते देखा। रात को मामला रुनकता चौकी पहुंचा। पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बजाय पीड़ित पक्ष को टहला दिया। डीजीपी को ट्वीट करने के बाद पुलिस हरकत में आई।

घटना शाम करीब चार बजे की है। 18 वर्षीय युवती एक आंख, पैर और हाथ से दिव्यांग है। पिता काम से बाहर गया था। मां का देहांत हो चुका है। भाभी खेत पर चारा लेने गई थी। ढाई साल की भतीजी बुआ के पास रह गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव का विवेक अपने साथी संजय के साथ घर में घुस आया। दोनों ने बच्ची को कमरे के बाहर छोड़ दिया। दरवाजा बंद कर दिव्यांग के साथ दरिंदगी की।

घटना के दौरान पीड़िता की भाभी खेत से लौट आई। उसने बेटी को कमरे से बाहर देखा तो हैरान रह गई। दरवाजा खटखटाया। दरवाजा अंदर से बंद था। उसने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। खिड़की से देखा तो दोनों युवक पीछे के गेट से भाग रहे थे।पीड़िता के पिता के लौटने पर रात को घटना की सूचना रुनकता चौकी पर दी गई। पुलिस ने रात में ही पीड़िता को मेडिकल के लिए नहीं भेजा। कह दिया कि पहले जांच की जाएगी। उसके बाद कार्रवाई होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:physically challenged girl gang raped at sikandara in agra