फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमVideo: कर्मचारी ने मारी छुट्टी तो पेट्रोल पंप के मालिक ने खंभे से बांधकर पीटा

Video: कर्मचारी ने मारी छुट्टी तो पेट्रोल पंप के मालिक ने खंभे से बांधकर पीटा

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक पेट्रोलपंप कर्मचारी के साथ बर्बरता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि किए प्रकार एक आदमी कर्मचारी को खंभे से बांधकर पीट रहा है।...

Video: कर्मचारी ने मारी छुट्टी तो पेट्रोल पंप के मालिक ने खंभे से बांधकर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 06 Jul 2018 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक पेट्रोलपंप कर्मचारी के साथ बर्बरता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि किए प्रकार एक आदमी कर्मचारी को खंभे से बांधकर पीट रहा है। आरोप है कि कर्मचारी की पिटाई करने वाला शख्स पेट्रोलपंप का मालिक है। जबकि पीड़ित वहां पर काम करने वाला कर्मचारी है।


पीड़ित ने मीडिया को बताया कि उसके साथ ऐसी बर्बरता इसलिए की गई है क्योंकि वह 5-6 दिन से काम पर नहीं जा रहा था। उसके काम पर न जाने पर पेट्रोल पंप के मालिक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर उसे खंभे से बांधकर अपने साथियों के साथ उसकी पिटाई की।


पिटाई के दौरान पीड़ित लगातार आरोपियों के सामने हाथ पैर जोड़ता रहा लेकिन उस पर किसी को भी रहम नहीं आई। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पंप मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की और वीडियो को घटना का सबूत मानते हुए पेट्रोल पंप के मालिक और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।


देखें घटना का वीडियो-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें