personal photo of MCA student post on social media accused demands one lakh rupee to delete the photo - युवती के अश्लील फोटो किए वायरल, डिलीट करने के मांगे एक लाख DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती के अश्लील फोटो किए वायरल, डिलीट करने के मांगे एक लाख

दिल्ली से सटे  नोएडा के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से एमसीए की पढ़ाई कर रहे छात्र ने जागृति विहार की रहने वाली एक युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए। युवती ने विरोध जताया तो आरोपी ने उससे फोटो डिलीट करने की एवज में एक लाख रुपये की डिमांड की। शिकायत पर मेडिकल पुलिस ने आईटी एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


जागृति विहार सेक्टर छह निवासी एक युवती एमए की पढ़ाई कर रही है। बताया गया कि ग्रेटर नोएडा के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से एमसीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करने वाले छात्र मोनू भाटी ने उसे अश्लील मैसेज भेजे। इतना ही नहीं उसने युवती के फोटो को एडिट करके अश्लील फोटो बना दिए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी तो उसने विरोध जताया और फोटो डिलीट करने को कहा। आरोप है कि आरोपी छात्र ने उससे एक लाख रुपये की डिमांड की। इस पर छात्रा ने मेडिकल थाने में शिकायत की। इसके बाद मेडिकल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 386, 506, 67,67 ए आईटी एक्ट में मुकदमा कायम कर लिया। इसके बाद सर्विलांस से उसकी लोकेशन लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया। विवेचना सिविल लाइन थाने में ट्रांसफर की गई है। 

 

फोटा डिलीट करने को पैसे का बनाया दबाव 
युवती से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि युवती ने जब आरोपी से फोटो हटाने को कहा तो उसने उससे एक लाख रुपये की डिमांड की। युवती से कहा कि यह फोटो सोशल मीडिया से तभी डिलीट होंगे जब उसे पैसे मिलेंगे। पुलिस ने मुकदमे में धमकाने और अवैध वसूली के अबाव बनाने की धारा भी लगाई है।

दूर का रिश्तेदार है आरोपी-
जागृति विहार की युवती ने अश्लील एसएमएस और पोस्ट डालने का मुकदमा मेडिकल थाने में दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि युवती आरोपी की दूर की रिश्तेदारी में है। आरोपी एमसीए का छात्र है। कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा। - मुकेश कुमार, विवेचनाधिकारी सिविल लाइन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:personal photo of MCA student post on social media accused demands one lakh rupee to delete the photo