फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमपठानकोट हमले के शहीद के भाई और भाभी को सरेआम पीटा, VIDEO हुआ वायरल

पठानकोट हमले के शहीद के भाई और भाभी को सरेआम पीटा, VIDEO हुआ वायरल

पठानकोट आतंकी हमले के शहीद कुलवंत सिंह के छोटे भाई और भाभी को धन संबंधी विवाद के चलते एक ट्रैवल एजेंट और उसके साथियों ने पीट दिया। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो...

पठानकोट हमले के शहीद के भाई और भाभी को सरेआम पीटा, VIDEO हुआ वायरल
एजेंसी,गुरदासपुरMon, 15 May 2017 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पठानकोट आतंकी हमले के शहीद कुलवंत सिंह के छोटे भाई और भाभी को धन संबंधी विवाद के चलते एक ट्रैवल एजेंट और उसके साथियों ने पीट दिया। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

हरदीप सिंह और उनकी पत्नी कुलविंदर कौर को 13 मई को भैनी मियां खान थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक दुकान के बाहर पीटा गया। गुरदासपुर के उपनिरीक्षक विजय कुमार ने सोमवार को कहा कि विवाद तब हुआ जब हरदीप ने खुद को विदेश भेजने के लिए ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह को नौ लाख रुपये दिए। 

पुलिस ने कहा कि गुरनाम उन्हें विदेश भेजने में नाकाम रहा तो परिवार ने दिया गया पैसा वापस मांगा। एजेंट ने उन्हें पांच लाख रुपये दिए और बाकी की राशि बाद में देने का वायदा किया। जब वह अपना वायदा पूरा नहीं कर पाया तो हरदीप और उनकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। 

बीती 13 मई को हरदीप और उनकी पत्नी शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने जा रहे थे तभी एक दुकान के बाहर गुरनाम के परिवार के सदस्य आ गए और वे हरदीप और कुलविंदर को पीटने लगे। पुलिस ने कहा कि ट्रैवल एजेंट का परिवार फरार है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें