DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेढ़ साल की बच्ची सिर जमीन पर पटक कर शराबी पिता ने ली जान, गिरफ्तार

murder of girl child

मध्यप्रदेश पुलिस ने डेढ़ वर्षीय बालिका का सिर जमीन पर पटक कर उसकी हत्या करने के आरोप में उसके 35 वर्षीय शराबी पिता को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि विजय नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले रमेश वर्मन को अपनी डेढ़ वर्षीय बालिका रुपाली की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कल रात अपने घर में बच्ची के रोने पर आवेश में आकर उसका सर जमीन पर पटक कर उसकी कथित तौर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने बच्ची का शव दीनदयाल चौक के समीप नाले में एक पत्थर की नीचे दबा दिया। 

अधिकारी ने बताया कि सुबह सफाईकर्मियों ने बालिका का शव देखकर पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने शव बरामद कर लिया। उन्होंने मृत बालिका की पांच वर्षीय और तीन वर्षीय दो बहनों के हवाले से बताया कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं तथा मां ने एक और बालिका को जन्म दिया है । उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की रात बच्ची का पिता शराब के नशे में घर आया और बच्ची के रोने पर आपा खोकर उसका सिर जमीन पर पटक दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद रमेश रुपाली को अचैत हालत में उठाकर ले गया और रातभर वापस घर नहीं लौटा। 

कुमार ने बताया कि घर में दोनों बालिकाएं घटना की बाद काफी सहमी हुई हालत में पुलिस को मिली थीं। उन्होंने बताया कि आरोपी मूलत: शहडोल का रहने वाला है और यहां विजयनगर इलाके में झोपड़ी में रहता था तथा मजदूरी का काम करता था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one-and-a-half-year-old girl killed by smashing her head on floor father arrested