DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेखौफ बदमाश: 24 घंटे के अंदर हत्या की नौ वारदातों से दहली दिल्ली 

देश की राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की बेखौफ बदमाशों ने धज्जियां उड़ा कर रख दी हैं। पिछले करीब 24 घंटों में एक के बाद एक ताबड़तोड़ नौ हत्याओं से राजधानी दहल उठी है। दिल्ली पुलिस को सरेआम चुनौती देते हुए बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
इन जघन्य वारदातों पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस मुख्यालय में रविवार को वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में हर हाल में अपराध पर नियंत्रण करने और हथियारों की तस्करी पर पाबंदी लगाने के हर संभव प्रयास करने पर बल दिया गया। हथियार तस्करी और उसका इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कड़ा अभियान छेड़ने के आदेश भी दिए गए।
पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश
इन हत्याओं के अलावा पिछले एक पखवाड़े में हुई ताबड़तोड़ वारदातों से दिल्ली पुलिस भी हिल गई है। इस कारण पुलिस कमिश्नर ने सभी जिला प्रमुखों को सड़कों पर खुद उतर कर हालात की समीक्षा करने और उसके हिसाब से पिकेट व पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।
क्राइम ब्रांच व स्पेशल सेल को भी लगाया
एक के बाद एक वारदातों से दहली दिल्ली पुलिस ने तकरीबन सभी प्रमुख मामलों की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। वहीं, क्राइम ब्रांच व स्पेशल सेल को खासतौर से हथियारों के सौदागरों व गैंगेस्टर और उनके नेटवर्क से जुड़े बदमाशों की धर-पकड़ तेज करने के निर्देश दिए गए हैं।

दिल्ली ट्रिपल मर्डर: वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति, नौकरानी का शव मिला
कब-कब वारदात
1. शुक्रवार रात करीब 1:30 बजे - महरौली में केमिस्ट्री के शिक्षक उपेंद्र ने चाकू से गला रेतकर पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी
2. शनिवार शाम करीब 7 बजे - भगवती गार्डन इलाके में दृष्टिबाधित शिक्षक और उनकी पत्नी की हत्या
3. शनिवार रात करीब 1:30 बजे (अनुमानित) - वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की निर्मम हत्या

बुजुर्ग दंपति-नौकरानी के मर्डर में पुलिस को किसी परिचित के होने का शक

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nine murder cases on 24 hours in new Delhi