फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमनवरात्रि 2020: नवमी को मंदिर में जवारे जढ़ाने पहुंची भीड़, ढेड़ दर्जन लोगों पर केस दर्ज

नवरात्रि 2020: नवमी को मंदिर में जवारे जढ़ाने पहुंची भीड़, ढेड़ दर्जन लोगों पर केस दर्ज

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के काली पहाड़ी के पास एक मंदिर में  जवारे चढ़ाने के दौरान बिना किसी अनुमति के अनावश्यक रूप से एकत्रित करने वाले लगभग डेढ़ दर्जन लोगों के विरुद्ध...

नवरात्रि 2020: नवमी को मंदिर में जवारे जढ़ाने पहुंची भीड़, ढेड़ दर्जन लोगों पर केस दर्ज
एजेंसी,शिवपुरी (मध्यप्रदेश)Thu, 02 Apr 2020 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के काली पहाड़ी के पास एक मंदिर में  जवारे चढ़ाने के दौरान बिना किसी अनुमति के अनावश्यक रूप से एकत्रित करने वाले लगभग डेढ़ दर्जन लोगों के विरुद्ध पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि जिले में धारा 144  प्रभावशील है तथा किसी भी जगह भीड़ एकत्रित करना मना है। इसके साथ ही सभी तरह के आयोजन चाहे वह धार्मिक हो या किसी भी तरह के हो धारा 144 के चलते प्रतिबंधित हैं।

उसके बाद भी किसी भी स्थान पर या धार्मिक स्थान पर अनावश्यक रूप से भी एकत्रित करना धारा 144 का उल्लंघन है। इसलिए ऐसा करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी के चलते पुलिस ने कल लगभग डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली मरकज से तेजी से बढ़ा कोरोना संक्रमण-

देश में चल लॉकडाउन और प्रशासन की सख्ती के बाद भी कुछ लोग नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे। उल्लेखनीय है दिल्ली मरकज से सैकड़ों कोरोना मरीज निकलने के बाद देशभर में मरीजों की संख्या अब 2000 के करीब पहुंच गई है। आधिकारिक आकंड़ों के अनुसार देश में कोरोना मरीजों की संखया 1965 हैै। अब तक 42 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है और करीब 150 लोग ठीक भी हो चुके हैं। वहीं दुनियाभर में 9,36,170 लोगों में अब तक कोरोना महामारी फैल चुकी हैै। इतना ही नहीं अब तक इससे 40 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें