अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Live सुसाइड: खुदकुशी की लाइव स्ट्रीमिंग कर रही महिला को पुलिस ने रोका

live suicide

करीब एक महीना पहले एक युवक के फेसबुक पर अपनी आत्महत्या की लाइव स्ट्रीमिंग करने के बाद 32 साल की एक वकील ने इसी तरह आत्महत्या करने की योजना बनायी लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे रोक लिया।

पुलिस ने आज बताया कि प्रियंका जेठालाल मारू कल सुबह सीवड़ी इलाके में एक निमार्णाधीन इमारत की 18वीं मंजिल पर चली गयी। उसने वहां से छलांग लगाने की योजना बनायी थी और उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया था।

पास की एक इमारत में रहने वाले एक व्यक्ति ने तुरंत नियंत्रण कक्ष को फोन किया जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंच गयी और प्रियंका को आत्महत्या करने से रोक लिया।

प्रियंका को आत्महत्या करने से रोकने की खातिर समक्षाने में पुलिस निरीक्षक शालिनी शमार् ने प्रमुख भूमिका निभायी। उन्हें इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए प्रशिक्षण मिला हुआ है।

देश में तीसरा लाइव सुसाइड : हरियाणा के शख्स ने fb लाइव पर दी जान

पुलिस ने कहा कि प्रियंका को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने परेल के एक अस्पताल में भतीर् कराया। उसकी काउंसिलिंग की जा रही है।

पिछले महीने 23 साल के एक कॉलेज छात्र ने उपनगरीय बांद्रा इलाके में एक होटल की 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसने इससे पहले फेसबुक पर अपने आखिरी लम्हों की लाइव स्ट्रीमिंग की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mumbai police stops woman who tried to suicide on facebook live