DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट कर भाग रहा बदमाश ट्रैफिक जाम में फंसा, गिरफ्तार

traffic jam

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में बुधवार को एटीएम बूथ के बाहर से नकदी लूटकर भाग रहे बदमाश जाम में फंस गए। लालबत्ती पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लोगों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया। दूसरा फरार होने में सफल रहा। आरोपी की पहचान 22 वर्षीय राजा के रूप में हुई है। वह गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय जनार्दन सिंह ब्रजपुरी में रहते हैं। वह निजी कंपनी में काम करते हैं। उनकी बेटी यमुना विहार के सी-ब्लॉक स्थित ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। बुधवार दोपहर एक बजे वह बेटी को स्कूल से लेने गए थे। लौटते वक्त स्कूल के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से रुपये निकालने लगे। एटीएम से छह हजार रुपये निकालकर वह जैसे ही बाहर निकले, बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें धमकाते हुए रुपये देने को कहा। जनार्दन ने विरोध किया तो बदमाश उनसे मारपीट करने लगे। इसी बीच उनमें से एक ने चाकू निकाल लिया और भय दिखाकर जनार्दन की जेब से छह हजार रुपये निकालकर भागने लगे। जनार्दन ने शोर मचा दिया। 

लालबत्ती पर जाम में फंसे : बदमाश जसलोक अस्पताल के पास लालबत्ती पर जाम में फंस गए। शोर सुनकर लालबत्ती के पास मौजूद हेड कांस्टेबल अनिल और जोगिंदर बदमाशों की ओर लपके। बदमाश बाइक छोड़कर भागने लगे। लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने एक बदमाश को धर दबोचा। दूसरा साथी अरमान चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी राजा से पुलिस ने लूटे गए छह हजार रुपये बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली (का.सं.)। उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में बुधवार देर रात कांवड़ शिविर से कांवड़िए दीपक का मोबाइल चुराकर भाग रहे एक बदमाश को धर दबोचा। उसे पुलिस को सौंप दिया गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। आरोपी की पहचान 23 वर्षीय इरफान के रूप में हुई है। वह मुस्तफाबाद का रहने वाला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mobile snatcher arrested due traffic jam in delhi