फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमMob lynching: असम के जोरहाट में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Mob lynching: असम के जोरहाट में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

असम के जोरहाट जिले में एक मामूली दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ द्वारा कथित रूप से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस हिंसा में युवक का मित्र गंभीर रूप से घायल भी हो...

Mob lynching: असम के जोरहाट में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला
एजेंसी,गुवाहाटीSun, 31 May 2020 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

असम के जोरहाट जिले में एक मामूली दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ द्वारा कथित रूप से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस हिंसा में युवक का मित्र गंभीर रूप से घायल भी हो गया। 

 

यह मामला शुक्रवार शाम का है जब दो युवक अपने कुछ मित्रों के साथ नजदीक के एक पर्यटन स्थल का दौरा करने के बाद लौट रहे थे। घायल युवक के मुताबिक जिले के मारियानी इलाके में चाय के बागान के नजदीक उनका स्कूटर से बागान की दो स्थानीय महिलाओं को मामूली चोटें आईं। इसके बाद चाय बागान के कर्मचारियों ने दोनों युवकों को घेर कर बुरी तरह से पीटा जिसमें देबाशीश गोगोई नामक युवक की मौत हो गई जबकि आदित्य दास नाम का उसका मित्र गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 

इसके विपरीत चाय बागान के कर्मचारियों के मुताबिक सात से आठ युवकों का समूह उस क्षेत्र में एक अन्य पर्यटन स्थल का दौरा करना चाहता था जिसका रास्ता चाय बागान से होकर जाता है। जब चाय बागान के चौकीदारों ने लॉकडाउन के नियमों का हवाला देते हुए युवकों को मना किया तो उन्होंने एक स्थानीय युवक को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद चाय बागान के अन्य कर्मचारी वहां पहुंच गए और उन दोनों युवकों को पीटा। बाकी युवक वहां से भाग गए थे। 

 

चार आरोपी गिरफ्तार-

घटना की जानकारी मिलने के बाद देबाशीश के पिता और बहन वहां पहुंचे लेकिन भीड़ ने कथित रूप से उनको कार से उतरने नहीं दिया और युवकों को पीटते रहे। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां देबाशीश को मृत घोषित कर दिया गया जबकि आदित्य का इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें