फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमबुर्का पहन प्रेमिका के घर पहुंचा, भेद खुला तो चाकू मारा, नशीली गोलियां खाईं

बुर्का पहन प्रेमिका के घर पहुंचा, भेद खुला तो चाकू मारा, नशीली गोलियां खाईं

मेरठ के परतापुर के काशी गांव में गुरुवार शाम हुए घटनाक्रम ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी। लेडीज सूट और उसके ऊपर बुर्का पहनकर एक युवक अपनी प्रेमिका को लेने उसके घर पहुंच गया। चेहरे से उसने जैसे ही...

बुर्का पहन प्रेमिका के घर पहुंचा, भेद खुला तो चाकू मारा, नशीली गोलियां खाईं
कार्यालय संवाददाता,मेरठFri, 19 Oct 2018 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के परतापुर के काशी गांव में गुरुवार शाम हुए घटनाक्रम ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी। लेडीज सूट और उसके ऊपर बुर्का पहनकर एक युवक अपनी प्रेमिका को लेने उसके घर पहुंच गया। चेहरे से उसने जैसे ही नकाब हटाया तो उसका भेद खुल गया। युवती के परिजनों ने उसे धर दबोचा और मारपीट शुरू हो गई। इस बीच युवक ने बुर्के में छुपाकर रखा चाकू निकाल लिया और छीनाझपटी में यह चाकू युवती को लग गया। भीड़ जमा हो गई और युवक को जमकर पीटा। अचानक युवक ने अपने पास रखीं नशे की गोलियां निकालकर खा ली। बेहोशी की हालत में उसे ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। 

काशी गांव से करीब दस दिन पहले एक ही संप्रदाय के युवक-युवती फरार हो गए थे। परिजनों ने चार दिन बाद युवती को इलाहाबाद से बरामद कर लिया, जबकि युवक फरार था। गुरुवार शाम करीब सात बजे प्रेमी बुर्का पहनकर प्रेमिका को लेने के लिए उसके घर जा पहुंचा। उसने लड़की का रूप धरने के लिए लेडीज शूट पहना और उसके ऊपर बुर्का भी ओढ़ लिया। चूड़ियां पहनकर वह प्रेमिका के घर पहुंच गया और युवती ने अपने परिजनों को बताया कि उसकी सहेली उससे मिलने के लिए आई है। कमरे में जैसे ही युवक ने अपने चेहरे से नकाब हटाया तो परिजनों की नजर पड़ गई। परिजनों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने जेब में रखा चाकू निकाल लिया और वार करने की धमकी देने लगा। छीनाझपटी में चाकू उसकी प्रेमिका के हाथ पर लग गया। इसके बाद चीख पुकार मच गई। सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने युवक को दबोच लिया और जमकर पीटा। उसे चारपाई पर गिरा लिया और जमकर पीटा। इस बीच युवक ने जेब में रखी नशे की गोलियां खा ली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी को थाने ले आई। 

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल काशी गांव से फरार होने के बाद इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था। गुरुवार को प्रेमी गांव पहुंचा और उसका इरादा प्रेमिका को ले जाने का था। 

थाना परतापुर के इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि आरोपी सन्नवर भी काशी गांव का रहने वाला है। उसके विरुद्ध दस दिन पहले बहला-फुसलाकर युवती को ले जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। आज वह बुर्का पहनकर प्रेमिका को लेने पहुंचा। उसने युवती के परिजनों को चाकू दिखाकर धमकाया। चाकू बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें