DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नदी में डूबकर मरे बच्चे का फोटो वायरल, मां गिरफ्तार

drowned child photo goes viral

बिहार में मुजफ्फपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना के शीतलपट्टी गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत के बाद फोटो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया।  गुरुवार को बच्चों के पिता शुत्रुघ्न राम के बयान पर पुलिस ने बच्चों की हत्या करने और पत्नी के आत्महत्या करने की कोशिश की एफआईआर दर्ज की।  बच्चे की मां रीना देवी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चों के डूबने की घटना मंगलवार की है।


थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि रुपये की खातिर फोन पर रीना का अपने पति से विवाद हुआ था और इसी गुस्से में उसने पहले अपने चारों बच्चों को बागमती की उपधारा के गहरे पानी में डूबने के लिए फेंक दिया और बाद में खुद भी नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, महिला को डूबते देख ग्रामीणों ने उसे और उसकी बेटी राघा को पानी से जिंदा निकाल लिया था। लेकिन उसके पुत्र अर्जुन, राजा और पुत्री ज्योति की डूबने से मौत हो गई थी।  


 इस मामले में डीएम आलोक रंजन घोष ने कहा कि यह एक आपराधिक मामला था। महिला ने पति से विवाद के बाद बच्चों सहित नदी में छलांग लगायी थी। इस क्रम में महिला व एक बच्ची को बचा लिया गया जबकि तीन बच्चे डूब गए। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच करायी जा चुकी है और इस मामले में बाढ़ राहत देने की कोई वजह नहीं है। आरोपित महिला पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Meenpur Muzaffarpur woman arrested after drowned child photo goes Viral