DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने सरपंच के पति को पीट-पीटकर मार डाला

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक सरपंच के पति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला।  सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के फूलबगड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोडको गांव के पास नक्सलियों ने कमलु ध्रुवा को पीट-पीटकर मार डाला।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कमलु भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का कार्यकर्ता था तथा वह बोडको गांव की सरपंच का पति था। ग्रामीणों के मुताबिक कमलु को नक्सलियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और कमलु के शव को पुलिस स्टेशन लाया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा जांच के बाद ही संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान होना है। पहले चरण में इस महीने की 12 तारीख को नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र के सात जिलों और राजनांदगांव जिले की 18 सीटों पर मतदान होगा। वहीं अन्य 72 सीटों के लिए मतदान 20 तारीख को होगा। राज्य में नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार की घोषणा की है। इधर शांतिपूर्ण मतदान के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

नक्सलियों के चुनाव बहिष्कार को देखते हुए पुलिस दल को सतर्क कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maoist killed husband of sarpanch in Chhattisgarh