अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज : पत्नी की हत्या करने के बाद कटा सिर लेकर 20 किमी दूर थाने पहुंचा शख्स

कर्नाटक के चिकमंगलुरू में एक महिला की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस वीभत्स घटना का अंजाम देने वाला महिला का पति था। आरोपी शख्स ने पहले पत्नी का सिर काटा और फिर कटे हुए सिर को थैले में डालकर 20 किलोमीटर तक पैदल गया और थाने जाकर अपने करतूत की पुलिस को जानकारी दी।

पुलिसवालों ने जब आरोपी के हाथ में थैला और उसमें खून से महिला का सिर देखा तो वह सन्न रह गए। सतीष ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद सरेंडर करने आया है। उसने पुलिस को बताया कि उसने दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उसने उसकी हत्या करने का फैसला किया। झगड़े की वजह थी पत्नी दूसरे आदमी से अवैध संबध। आरोपी ने बताया कि पत्नी के अवैध संबंध के बारे में जब उसे जानकारी मिली तो उसने काफी गुस्सा किया और उसे माफ कर दिया। लेकिन इस उसे एक दूसरे मजूदूर के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया। 

सतीष ने पत्नी के साथ मिले शख्स पर भी तेज धारदार हथियार से हमला किया लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब हो गया। हालांकि वह भी घायल हो गया है। इसके बाद फिर वह अपनी पत्नी पर गड़ासे जैसे किसी धारदार हथियार से हमला किया और उसका सिर काट डाला। आरोपी शख्स जिस बर्बरता के साथ अपनी पत्नी का सिर लिए घूम रहा था उसका थाने के सिपाहियों ने वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।


9 साल पहले हुई थी शादी-
आरोपी सतीष ने पुलिस को बताया कि 9 साल पहले रूपा के साथ उसकी शादी हुई थी। दोनों से दो बच्चे भी हैं। लेकिन इधर कुछ समय से रूपा का किसी और से चक्कर चलने लगा था। उसे एक बार इस बारे में पता चला तो उसनी पत्नी को धमकाया और माफ कर दिया था। लेकिन वह चोरी-छिपे दूसरे शख्स से मिलना जारी रखा। रविवार की शाम को जब वह बंगलूर से लौटा तो रूपा को उसके प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि सतीष को अपनी पत्नी की हत्या करने का कोई अफसोस या दुख नहीं है। बस उसे अफसोस एक ही बात का है वह रूपा के प्रेमी को जान से नहीं मार सका। पुलिस ने सनकी सतीष के खिलाफ हत्या समेत कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man walked 20 km with chopped head of his wife after murder in Karnataka