DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक ! दुष्कर्म करने में असफल होने पर देवर ने भाभी को जिंदा जलाया

woman burnt by brother in law in pilibhit

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने के बाद एक महिला को आग के हवाले करने से जुड़े मामले में एक 25 वषीर्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को हरकिशनपुर गांव के एक निवासी  के खिलाफ अपने बड़े भाई की पत्नी की हत्या करने के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, यह घटना 11 जून की है, लेकिन चूंकि महिला गंभीर रूप से घायल थी, इस वजह से वह अपना बयान दर्ज नहीं करा पाई थी, इसलिए अपराध के दो महीने बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार, महिला ने बयान दिया कि दुष्कर्म का प्रयास करने के बाद असफल होने पर उसके देवर ने उस पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

80 प्रतिशत से अधिक जख्मी महिला का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता के भाई ने बताया, “मेरी बहन की हालत में सुधार हो रहा है। जलने के बाद पहली बार उसने घटना के बारे में हमें बताया।”

हफीजगंज शहर निवासी पीड़िता के भाई ने नेउरिया पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी लिखित शिकायत में कहा, “मई 2016 में उसकी शादी के बाद से ही मेरी बहन अपने देवर के इरादों से आशंकित थी और जब उसने अपने पति को इस बारे में बताया तो उसने उसे ही डांटकर चुप करा दिया। दुष्कर्म में असफल होने पर उसके देवर ने अपने परिवार के सदस्यों के सहयोग से मेरी बहन पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।” 

नेउरिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिरजा राम ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man tried to rape his sister-in-law before setting her ablaze with kerosene oil in pilibhit