फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमपत्‍नी को भगाकर ले गया था शख्स, पति ने बुलाकर आखों में डाला तेजाब

पत्‍नी को भगाकर ले गया था शख्स, पति ने बुलाकर आखों में डाला तेजाब

बिहार में बेगुसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र की एक विवाहिता को प्रेम प्रसंग में लेकर भागने के मामले में प्रेमी की दोनों आंखों में तेजाब डालकर दोनों आंख को रोशनीविहीन...

Alakhaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2018 06:49 PM

झांसे में आकर गया था प्रेमिका से मिलने

झांसे में आकर गया था प्रेमिका से मिलने1 / 2

बिहार में बेगुसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र की एक विवाहिता को प्रेम प्रसंग में लेकर भागने के मामले में प्रेमी की दोनों आंखों में तेजाब डालकर दोनों आंख को रोशनीविहीन कर दिया। गंभीर अवस्था में युवक का इलाज स्थानीय हॉस्पिटल में चल रहा है।

सिंघौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित प्रेमी गौतम कुमार चौधरी का बयान लिया गया है। वह समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के ओरियामा गांव का रहने वाला है। कुछ दिन पूर्व बरौनी फ्लैग की एक विवाहिता को अपने साथ भगा ले गया था। मामला तेघड़ा थाना पहुंचा। पुलिस ने शुक्रवार को महिला को बरामद कर कोर्ट में बयान दर्ज कराया था। इसी बीच महिला के पति व देवर आदि ने प्रेमी को फोन कर यह कहकर बुलाया कि आकर प्रेमिका को अपने साथ ले जाए।


परिजनों के झांसे में आया प्रेमी
महिला के परिजनों की ओर से अपनी प्रेमिका को साथ ले जाने के ऑफर के बाद प्रेमी तेघड़ा पहुंचा। पुलिस को बताया कि वहां से उसे महिला के परिजन पिपरा चौक ले आये। करीब आधा दर्जन लोगों ने गौतम के साथ जमकर मारपीट की और आंख में तेजाब डाल दिया। अधमरे अवस्था में उसे भगवानपुर थाना क्षेत्र में सूनसान जगह पर फेंक दिया। शनिवार की सुबह जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसे स्थानीय लोगों की मदद से हॉस्पिटल लाया गया।

आगे पढ़ें- गांव में तरह तरह की चर्चा-

घटना के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चा

घटना के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चा2 / 2

तेजाब से दोनों आंखों से हुआ अंधा
अस्पताल के प्रबंधक कन्हैया कुमार सिंह ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे मरीज को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बेरहमी से आंखों में तेजाब डालने की वजह से दोनों आंखों की कॉर्निया जल गई है। मरीज की जान तो बच जाएगी लेकिन आंखों की रोशनी आने की 90 प्रतिशत उम्मीद खत्म हो गई है। उनके परिजन भी हॉस्पिटल आ गए हैं।

घटना के बाद तरह-तरह की चर्चा
तेजाब डालकर आंख फोड़ने की यह घटना जंगल में आग की तरह फैली। जिसने भी सुना अपने-अपने ढंग से इसकी व्याख्या करने लगे। किसी ने प्रेमी से सहानुभूति जताई तो किसी ने उसकी करनी का फल करार दिया।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
तेघड़ा पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने कहा कि मामले की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित पूरे परिवार के साथ फरार बताया जा रहा है।