DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खौफनाक ! मां को गाली देने पर दोस्त को गोली से उड़ाया

boy shoots mother

लखनऊ में अमीनाबाद के जूते वाली गली में गुरुवार देर रात मामूली बात पर हुई कहासुनी में दबंग ने विपिन सोनकर (26) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। सीने में गोली लगने से विपिन लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। स्थानीय लोगों ने आननफानन में उसे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

कुछ ही देर में पूरे इलाके में घटना की खबर फैल गई। इससे आक्रोशित लोगों ने अस्पताल और घटनास्थल पर हंगामा शुरू कर दिया। बवाल की सूचना पर अमीनाबाद, वजीरगंज, कैसरबाग, चौक, नाका और बाजारखाला थाने की पूरी फोर्स मौके पर भेजी गई। देर रात तक पुलिस व प्रदर्शनकारियों में नोकझोंक चलती रही। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि हमलावर जितेन्द्र शुक्ला उर्फ लालू गिरफ्तार कर लिया गया है। 

एएसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि मौलवीगंज के खटिकाना मोहल्ले में रहने वाले अशोक कुमार का बेटा विपिन सोनकर मारवाड़ी वाली गली में एक सर्राफ की दुकान में कारीगर था। इसके अलावा उसकी अमीनाबाद की जूते वाली गली में पूड़ी-सब्जी की दुकान है। सुनार की दुकान से खाली होने के बाद विपिन अपने भाइयों सचिन और नितिन के साथ पूड़ी-सब्जी की दुकान चलाता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि गुरुवार रात करीब 10:30 बजे विपिन दुकान बंद करके दोस्तों के साथ बैठा था। तभी बताशे वाली गली में रहने वाला लालू शुक्ला वहां पहुंचा। बातचीत के दौरान लालू की विपिन से किसी बात पर गहमागहमी हो गई। कहासुनी के दौरान विपिन ने लालू को भद्दी-भद्दी गालियां दी। इससे बौखलाए लालू ने तमंचा निकाल कर विपिन को गोली मार दी। सीने में बीचों-बीच गोली लगने से विपिन वहीं गिर गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man Shot dead over abusing to mother at Aminabad in lucknow