Man raped woman multiple times on pretext of curing black magic in thane maharashtra - भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला से कई बार किया रेप, पत्‍नी ने उगाही के लिए बनाई फिल्म DA Image
10 दिसंबर, 2019|7:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला से कई बार किया रेप, पत्‍नी ने उगाही के लिए बनाई फिल्म

woman raped by tantrik

35 वर्षीय महिला ने एक कथित तांत्रिक पर कई बार बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी तांत्रिक उसका भूत-प्रेत दूर करने के नाम उसका कई बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी तांत्रिक की पत्‍नी इस कुकृत्य की वीडियो भी बना ली थी जिससे कि उगाही कर सके। घटना महारष्ट्र के थाने की है और महिला मुंबई की रहने वाली है।

आरोपी तांत्रिक की पहचान 49 साल के नूर मुहम्मद शेख के रूप में हुई जो घटना के बाद से फरार चल रहा है। पुलिस ने दबिश देकर बलात्कार का वीडियो बनाने वाली उसकी पत्‍नी रुबीना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नूर मुहम्मद शेख थाने रबोडी इलाके का रहने वाला है। उसने महिला से दावा किया था कि उसके ऊपर भूत-प्रेत का साया है और वह जो कुछ करने जा रहा है इससे बुरी आत्माओं का प्रभाव दूर होगा। इसके एवज में आरोपी तांत्रिक ने महिला से 1.48 लाख रुपए भी 2015 में ले लिए थे।

यह भी पढ़ें- 125 लड़कियों, महिलाओं से बलात्कार, सामने आई दर्दनाक दास्तां

इसके बाद आरोपी तांत्रिक और उसकी पत्‍नी ने पीड़ित महिला की मां से भी 30000 रुपए ऐंठ लिए। पुलिस ने बताया कि झाड़ फूंक करने के नाम पर नूर मुहम्मद पीड़िता का 2015 से बलात्कार कर रहा था और इस काम में उसकी पत्‍नी न सिर्फ साथ दे रही थी बल्कि इसका वीडियो भी बनाती थी।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी उसे बोलता था कि वह खुद को उसके हवाले कर दे और मना करने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था। इसके साथ ही ही आरोपी ने महिला का वीडियो सार्वजनिक न करने के लिए उससे 50,000 रुपए और ले लिए। उसकी आए दिन की धमकी और रकम मांगने से तंग आकर महिला ने अंत में पुलिस को घटना के बारे में शिकायत दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man raped woman multiple times on pretext of curing black magic in thane maharashtra