फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमखौफनाक : पहले हत्या कर दफनाया फिर कब्र से लाश निकालकर टुकड़ों में काटा और नहर में बहाया

खौफनाक : पहले हत्या कर दफनाया फिर कब्र से लाश निकालकर टुकड़ों में काटा और नहर में बहाया

पंजाब के होशियारपुर में पुलिस ने 30 वर्षीय युवक को अगवाकर उसकी हत्या करने और फिर कब्र से लाश निकाल शव के टुकड़े करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों पर आरोप है कि...

खौफनाक : पहले हत्या कर दफनाया फिर कब्र से लाश निकालकर टुकड़ों में काटा और नहर में बहाया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 01 Jul 2018 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के होशियारपुर में पुलिस ने 30 वर्षीय युवक को अगवाकर उसकी हत्या करने और फिर कब्र से लाश निकाल शव के टुकड़े करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों पर आरोप है कि उन्होंने शव को टुकड़ों में काटकर होशियारपुर जिल के दौसा इलाके की नहर में फेंक दिया।

पीड़ित की पहचान लड्डी के रूप में हुई है जो कि गुरुदासपुर का रहने वाला था। लड्डी 19 मई को खुजाला गांव अपने चाचा मंसूर अली से मिलने आया था।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान शरीफ मुहम्मद उर्फ ध्यानपुर गांव का सिया, याकूब खान, जहूरा, गुरदासपुर का जन्नत अली, तरन तारन का याकूब अली और कह्नुआं के बेग हसैन के रूप में हुई है। एसएसपी परमपाल सिंह ने बताया कि लड्डी के पिता कासम दीन ने 20 मई को पुलिस में शिकायत लिखाई कि उनका बेटा खुजाला गांव में रह रहे अपने चाचा से मिलने गया था लेकिन वहां से लौटकर नहीं आया।

घटन के कुछ दिन बात कासिम ने अंदेशा जताया कि आरोपियों ने उसके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी होगी। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। कासिम ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने लड्डी की हत्या कर पहले लाश को दफनाया फिर दो तीन दिन बाद शव को कब्र से बाहर निकाल कर उसके टुकड़े किए और फिर टुकड़ों को नहर में बहा दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। हालांकि पुलिस ने हत्या का कोई किसी कारण का खुलासा नहीं किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें