DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत : पत्नी का रेता गला, कटा सिर लेकर सड़कों पर घूमा शख्स

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा जिले में यहां एक व्यक्ति ने रविवार को अपनी पत्नी का सिर कलम कर दिया और उसका कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूमा। स्तब्ध कर देने वाली यह घटना सत्यनारायणपुरम पुलिस थानाक्षेत्र की श्रीनगर कॉलोनी में हुई।

पुलिस के अनुसार, प्रदीप कुमार ने अपने घर के पास अपनी पत्नी मणिक्रांति (23) का गला चाकू से रेत दिया। बेरहमी और क्रूरता की हद पार करते हुए यह एक हाथ में पत्नी का कटा सिर और दूसरे हाथ में चाकू लेकर सड़कों पर शान से घूमता रहा।

कॉलोनी में लगे सीसीटीवी के फुटेज मेंदिख रहा है कि यह हत्यारा पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर जिधर भी जा रहा है, लोग देखकर दहशत में भाग रहे हैं। प्रदीप ने बाद में पत्नी के सिर को पास की एक नहर में फेंक दिया, उसके बाद सत्यनारायणपुरम थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस उपायुक्त विजय राव ने संवाददाताओं से कहा कि कलम किए गए सिर की तलाश जारी है। बिना सिर वाले शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, प्रदीप ने मणिक्रांति से पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। हाल के दिनों में दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था।

पुलिस ने कहा कि मणिक्रांति ने कुछ समय पहले प्रदीप के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। प्रदीप को गिरफ्तार भी किया गया था। वह हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था। उसने गिरफ्तारी का बदला लेने के लिए पत्नी की हत्या की क्रूरतम घटना को अंजाम दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man beheads Wife in Vijayawada Andhra Pradesh people in shock