अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉडल बनाने का झांसा देकर दिल्ली की 15 युवतियों से लाखों रुपए ठगने वाला गिरफ्तार

15 aspiring models cheated

पुलिस ने मॉडल बनाने का झांसा देकर 15 युवतियों से ठगी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी शुभम उर्फ विराज अपनी पत्नी के साथ मिलकर गिरोह चला रहा था। अब तक चार लाख रुपये की ठगी की बात सामने आई है।

डीसीपी देवेंद्र आर्या के मुताबिक, जून में वसंतकुंज नार्थ थाने में मॉडल बनाने का झांसा देकर ठगी करने की कई शिकायतें मिली थीं। इसकी जांच के लिए एसएचओ गगन भाष्कर के नेतृत्व में एसआई कुलदीप, एसआई संदीप और एसआई पंकज की टीम बनाई गई। टीम ने जांच के बाद विराज को रणहौला स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

होटल में फोटो शूट के लिए बुलाता था
पुलिस जांच में पता चला कि ‘ड्रीम फार सक्सेस' नाम से आरोपी विराज ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर माडलिंग एजेंसी बनाई थी। यह एजेंसी विज्ञापन एवं फोटो शूट के लिए मॉडल उपलब्ध कराने का दावा करती थी। आरोपी अपने शिकार को महिपालपुर के होटलों में फोटो शूट के लिए बुलाते थे। इसी दौरान आरोपी ठगी करके फरार हो जाते।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह माडलिंग की इच्छुक युवतियों को बताया था कि फोटो शूट विदेशी संस्था के लिए करना है और उन्हें विदेशी करेंसी में मेहनताने का भुगतान होगा। इसलिए युवतियां बैंक खाते में न्यूनतम बीस हजार रुपये जरूर रखें। इस दौरान वह युवतियों के मोबाइल अपने पास रखकर उन्हें फोटो शूट के लिए तैयार होने के लिए कहता था। फिर वह यूपीआई से रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करके फरार हो जाता था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man arrested who cheated 15 aspiring models in delhi