DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेसबुक पर अपलोड की Ex-गर्लफ्रैंड बैंक मैनेजर की अश्लील तस्वीरें, गिरफ्तार

bjp mp son arrested for consuming alcohol

मुंबई की चेम्बूर पुलिस ने एक शख्‍स को उसकी पूर्व-प्रेमिका की अंतरंग तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी शख्य बंगाल का रहने वाला है और उसकी 26 वर्षीय पूर्व प्रमिका बैंक मैनेजर है। महिला को अश्लल तस्वीरें अपलोड करने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया।

2016 में हुई थी दोनों की पहली मुलाकात-
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम स्टेवर्ट गुहा है। गुहा पश्चिम बंगाल में एक हार्डवेयर की दुकान चलाता है। जबकि पीड़िता चेंम्बूर में एक बैंक में मैनेजर है। महिला ने चेंबूर थाने में शिकायत दी थी। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह उससे पहली बार 2016 एक निजी अस्पताल में मिली थी। यहां गुका का पिता भत्री था। यहां दोनों की दोस्ती हो गई और फिर दोनों ने एक-दूसरे का फोन नंबर लिया था। दोनों की फिर लगातार बात होने लगी और दोस्ती रिशेनशिप में बदल गई।

इसके बाद दानों जल्दी-जल्दी दो तीन बार मिले। इन मुलाकातों के दौरान आरोपी ने  महिला की अंतरंग तस्वीरें क्लिक कर ली थीं।


2017 में आरोपी गुहा महिला पर धोखा देने को लेकर शक करने लगा। इस महिला ने अपना मोबाइल फोन और दो क्रेडिट कार्ड गुहा को चेक करने के लिए भेजा। जिस पर गुहा ने क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग की। इसके बाद महिला ने उसकी आर्थिक मदद करने के लिए 3.23 लाख रुपए भी दिए। इसके बाद दोनों शादी के लिए तैयार हो गए थे लेकिन महिला के घरवाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे। 


2018 जनवरी में बिगड़े रिश्ते-
इसी साल जनवरी महीने में दोनों के बीच बहस हो गई इसके बाद चूंकि महिला का मोबाइल आरोपी के पास था तो उसने महिला के ही फेसबुक एकाउंट से अश्लील महिला की अंतरंग तस्वीरें अपलोड कर दीं। इसके बाद महिला को उसके दोस्तों -सहेलियों से घटना को लेकर फोन आने लगे तब उसे हकीकत का पता चला। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man arrested for uploading intimate photos of ex girlfriend bank manager on social site