फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमहॉरर किलिंग: प्रेमी युगल की हत्या, शव पेड़ से लटकाया

हॉरर किलिंग: प्रेमी युगल की हत्या, शव पेड़ से लटकाया

नीमगांव थानाक्षेत्र में गुरुवार रात एक प्रेमी युगल के शव पास-पास पाए गए। प्रेमी का शव लटक रहा था और शादीशुदा प्रेमिका की लाश रस्सी टूटने से जमीन पर पड़ी थी। युवक के पिता ने प्रेमिका के पिता पर दोनों...

हॉरर किलिंग: प्रेमी युगल की हत्या, शव पेड़ से लटकाया
हिन्दुस्तान संवाद ,लखीमपुर सिकन्द्राबाद-खीरीFri, 19 May 2017 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नीमगांव थानाक्षेत्र में गुरुवार रात एक प्रेमी युगल के शव पास-पास पाए गए। प्रेमी का शव लटक रहा था और शादीशुदा प्रेमिका की लाश रस्सी टूटने से जमीन पर पड़ी थी। युवक के पिता ने प्रेमिका के पिता पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत हुई बताई गई है। 

नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव कोटवा-रोशननगर रोड पर खेतों के पास एक युवक का शव पेड़ से लटकता पाया गया। पास ही एक युवती की लाश जमीन पर पड़ी थी। उसके गले में भी फंदा लगा था। युवक की पहचान कोटवा निवासी संजय गौतम उर्फ रंजीत (24) के रूप में हुई, जबकि युवती भी इसी गांव की जूली जायसवाल (23) थी। बताया जाता है कि जूली की शादी एक साल पहले हो चुकी थी। 

बावजूद इसके जूली और गांव के संजय के बीच रिश्ते बरकरार थे। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी ही थी कि संजय के पिता हरिराम ने बेटे की हत्या का आरोप जूली के पिता पर लगा दिया। पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया कि जूली के पिता शिव प्रसाद ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी। उनके शव गांव के बाहर पेड़ से लटका दिया। 

सूचना पाकर एसपी डॉ. एस चनप्पा, एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी, सीओ मितौली निष्ठा उपाध्याय, नीमगांव एसओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल से कराया गया। हरिराम की तहरीर पर शिव प्रसाद के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने का मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस ने शिवप्रसाद को हिरासत में ले लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें