DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार के आरोपी विशप के खिलाफ प्रदर्शन कर रही नन को केरल के MLA ने बताया वेश्या

nun protest over sexual assault

बलात्कार के विरोध में एक पादरी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही नन पर केरल एक विधायक ने शर्मनाक बयान दिया है। आरोप है कि आरोपी विशप के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही नन को विधायक पीसी जॉर्ज ने वेश्या करार दिया है। नन आरोपी विशप फ्रेंको मुलक्कल के खिलाफ उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं।

हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार, विधायक पीसी जॉर्ज ने अजीबो गरीब बयान तब दिया जब नन ने आरोप लगाया कि विशप फ्रैंको मुलक्कल ने उसका 13 बार बलात्कार किया। MLA पीसी जॉर्ज ने कहा, 'किसी को शक नहीं है कि नन वेश्या है। 12 बार उसने एंज्वाय किया और 13वीं बार यह रेप हो गया? उसने पहली बार ही शिकायत क्यों नहीं की?" समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आरोपी विधायक एक निर्दलीय विधायक हैं।

आरोपी विशप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में देरी होने को लेकर बहुत ही महिलाओं ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया था जिसके अगले दिन आज विधायक ने यह अजीबो गरीब बयान दिया।

43 साल की नन ने आरोप लगाया कि 2014 में आरोपी विशप ने उन्हें कुद जरूरी चर्चा के लिए बुलाया और फिर उसका यौनशोषण किया। इसके बाद दो अगले दो सालों में आरोपी विशप ने 13 बार उसका बलात्कार किया। हालांकि इस आरोपी विशप ने अपनी सफाई दी और कहा कि उसे फंसाया जा रहा है कि क्योंकि उसने नन के खिलाफ एक्शन लिया है। 

विशप मुल्लक्कल केरल के कोट्टयम के रहने वाले हैं और 2009 में उन्हें दिल्ली डायसेस का ऑक्जलरी विशप नियुक्त किया गया था। इसके बाद उन्हें 2013 विशप ऑफ जालंधर बनाया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kerala MLA calls nun a prostitute who accused bishop of rape and after the protest