DA Image
24 फरवरी, 2020|3:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

म्यांमार के पवित्र व धार्मिक स्थल पर इटली के युगल ने बनाया अश्लील वीडियो, लोगों में आक्रोश

obscene video bagan myanmar by italian couple

इटली के एक प्रेमी युगल ने म्यांमार के पवित्र स्थल बागान में अपना 12 मिनट का अश्लील वीडियो बनाकर वेबसाइट पर डाल दिया, जिसके बाद से यहां के नागरिक आक्रोशित हो गए हैं। स्थानीय लोग इस जोड़े के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बागान उनका पवित्र स्थान है।

9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने करीब तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध बागान यूनेस्को द्वारा घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है। यहां हर साल बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। युगल ने गुरुवार को इस पोर्न वीडियो को चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड किया। जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। देश के स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे इससे आक्रोशित हो गए। 

वीडियो में युगल जोड़ा प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद को शूट (वीडियो बनाता) करता दिख रहा है। इसके बाद जोड़े ने यौनाचार किया और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया। वीडियो को लेकर मग खिन गी ने फेसबुक पर आक्रोश वाली इमोजी के साथ कहा, “हमारा बागान पगोडे पवित्र स्थल हैं।”

समाचार पत्ररिका द इरवादी की वेबसाइट के अनुसार, स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी शॉर्ट्स या अनुचित कपड़े पहनने से यहां मना किया जाता है। विशेषकर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवाहर करना वर्जित है।

सेव बागान के एक नागरिक समाज समूह मायो सेट सान ने कहा, “इस वीडियो को देखकर हम चौंक गए और हमें बहुत बुरा लगा। धार्मिक इमारत और पगोडे के बाहर यौनाचार करना असहनीय है। इसके अलावा यह बागान में था, जो हमारे धर्म, संस्कृति और इतिहास की अनमोल धरोहर है।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Italian couple made obscene video at Myanmar holy and religious site bagan people got angry