DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़, कई वाहनों समेत 7 अरेस्ट

vehicle theft in delhi ghaziabad

दिल्ली से सटे शहर गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सात लोगों को गिरफ्तार कर एक दर्जन से अधिक वाहन बरामद किए हैं।


पुलिस के मुताबिक गिरोह के सदस्य दिल्ली से वाहन चोरी कर यहां बेच दिया करते थे। समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे नशे के आदी हैं जिसके चलते वे वाहन चुराते थे। आरोपी चोरी की मोटर साइकिलों को पांच हजार रुपये और कारों को भी सस्ते दामों में बेच दिया करते थे। 

पुलिस अधीक्षक (देहात) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि लोनी के थाना प्रभारी निरीक्षक बिरेंद्र सिंह भड़ाना को क्षेत्र में वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह की मौजूदगी की सूचना मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से कुल सात लोगों को पकड़ लिया।

आरोपियों के कब्जे से 12 दोपहिया वाहन और छह कारें बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। सभी आरोपी लोनी के रहने वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वे दिल्ली से वाहन चोरी करके लाते थे और यहां औने-पौने दामों में बेच दिया करते थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:interstate Vehicle Thief Gang busted in ghaziabad 7 arrested with stolen vehicles