DA Image
7 जुलाई, 2020|1:25|IST

अगली स्टोरी

शर्मनाक ! दुबई में पाकिस्तानी नागरिक ने की भारतीय बच्ची से छेड़छाड़

molestation with girl child

दुबई की एक अदालत ने एक पाकिस्तानी व्यक्ति पर एक आवासीय इमारत की लिफ्ट में एक भारतीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप तय किया है। 'खलील टाइम्स ने बताया कि अभियोजकों के अनुसार 'डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर काम करने वाला 35 वर्षीय पाकिस्तानी नागरिक इमारत में 16 जून को एक पार्सल पहुंचाने गया था। इस दौरान उसने इमारत की लिफ्ट में 12 वर्षीय भारतीय बच्ची को अनुचित तरीके से छुआ।

उसने बताया कि पाकिस्तानी नागरिक ने 'दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इन्स्टेंस में लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। यह मामला अल रफा पुलिस थाने में दर्ज कराया गया था।

'खलील टाइम्स ने बताया कि जांच के दौरान 34 वर्षीय एक भारतीय महिला ने बताया कि बच्ची उसके घर पढ़ने आई थी। उसने महिला के हवाले से कहा, ''वह (बच्ची) कुछ कागज भूल गई थी, जिन्हें लेने के लिए उसे अपने घर जाना पड़ा। वह जब वापस लौटी, तो उसका चेहरा पीला पड़ा हुआ था। वह रो रही थी और कांप रही थी।

इसके बाद लड़की ने महिला को बताया कि आरोपी ने लिफ्ट में पता पूछने के बहाने उसे अनुचित तरीके से छुआ। महिला ने इसके बाद एक पड़ोसी से अनुरोध किया कि वह सुरक्षा गार्ड के कक्ष में जाकर कैमरा फुटेज देखे।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पुरुष एक पार्सल पहुंचाने पांचवीं मंजिल जा रहा था लेकिन उसने अपना रास्ता बदल लिया और पार्सल पहुंचाए बिना लड़की का पीछा किया। व्यक्ति को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और अदालत में पेश किया गया।

 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian origin girl Child molested by a pakistani civilian in dubai