Indian family steal small items from a bali hotel in Indonesia video goes viral - शर्मनाक! होटल से सामान चुराते पकड़ा गया एक परिवार, हुई बड़ी बेइज्जती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक! होटल से सामान चुराते पकड़ा गया एक परिवार, हुई बड़ी बेइज्जती

family caught stealing from a hotel

इंडोनेशिया में एक परिवार को होटल से सामान चुराते पकड़ा गया है। होटल कर्मचारियों की सामान चोरी होने की आंशंका में जिस तरह से उनके बैंगों की तालाशी ली और वीडियो बनाकर वायरल किया उसे देखने के बाद कोई भी सामान्य आदमी चोरी की हिम्मत नहीं जुटा पाएगा। इस वीडियो को लोग जमकर इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं । सामान चुराने वाले परिवार की बेइज्जती के ऊपर बेइज्जती हो  रही है।

घटना इंडोनेशिया के बाली की है। खबर पढ़ रहा कोई भी शख्स यह वीडियो देखेगा तो इस परिवार की हरकत पर धिक्कारेगा। सोशल मीडिया पर लोग सामान चुराने का जो वीडियो शेयर कर रहे हैं उसमें दिख रहा है बदनामी झेल रहे परिवार के सदस्य होटल रूम से हैंगर, हैंडवाश, शॉप डिस्पेंसर और हेयरड्रायर जैसी छोटी-छोटी चीजे चुरा रहे हैं।

वीडियो में आरोपी परिवार जिस प्रकार से बात कर रहा है उससे लग रहा है यह परिवार अपने ही देश का रहने वाला है। होटल स्टाफ जिस प्रकार से उनकी करतूत पर गुस्सा हो रहा उससे बिल्कुल भी जवाब नहीं दे पा रहे। वीडियो में यह भी दिख रहा है वे होटल स्टाफ से विनती कर रहे हैं कि पुलिस को न बुलाया जाए। उन्होंने जो कुछ चोरी की है उसका पैसा चुकाने को  तैयार हैं। 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian family steal small items from a bali hotel in Indonesia video goes viral