फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमच्यूइंगम चबाने से मना करने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

च्यूइंगम चबाने से मना करने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

लखनऊ में सिविल कोर्ट परिसर के अंदर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर वकील के सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक इसलिए दे दिया, क्योंकि महिला ने उससे एक च्यूइंगम लेने से मना कर दिया था। यह घटना सोमवार की है।...

च्यूइंगम चबाने से मना करने पर शौहर ने दिया तीन तलाक
एजेंसी,लखनऊWed, 21 Aug 2019 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में सिविल कोर्ट परिसर के अंदर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर वकील के सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक इसलिए दे दिया, क्योंकि महिला ने उससे एक च्यूइंगम लेने से मना कर दिया था।

यह घटना सोमवार की है। अमराई गांव निवासी सिम्मी (30) अपने पति सैयद राशिद के साथ ससुराल वालों के खिलाफ पहले से दर्ज दहेज उत्पीड़न मामले की सुनवाई के लिए लखनऊ सिविल कोर्ट गई थी। महिला अपने वकील से बात कर रही थी, इसी दौरान उसके पति ने उसे एक च्यूइंगम दिया, जिसे लेने से महिला ने मना कर दिया।

इस बात पर बौखलाए राशिद ने अपनी पत्नी को वकील की उपस्थिति में तीन बार तलाक कह कर तलाक दे दिया। इंदिरा नगर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), एस.बी. पांडेय ने कहा कि सिम्मी की शादी 2004 में राशिद से हुई थी। उसने पहले ही अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।

पांडेय ने कहा कि राशिद के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों का संरक्षण) अधिनियम, 2019 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें