horrifying: minor girl tortured severely in kaka dev kanpur by a woman property dealer - हैवानियत! गर्म चिमटे से मासूम के नाजुक अंगों को दागा, कुर्सी से बांधकर पीटा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत! गर्म चिमटे से मासूम के नाजुक अंगों को दागा, कुर्सी से बांधकर पीटा

girl child tortured in kanpur

काकादेव नवीन नगर में बच्ची को बंधक बनाकर महिला प्रॉपर्टी डीलर साधना दीक्षित ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी थीं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ बच्ची की हत्या नहीं की गई, इसके अलावा कोई जुल्म छोड़ा नहीं गया। गर्म चिमटे से शरीर ही नहीं नाजुक अंगों को दागा। शरीर का कोई भी ऐसा हिस्सा नहीं जहां पर चोट के निशान नहीं मिले हों। शरीर पर इनते जख्म की डॉक्टरों का गिनना मुश्किल हो गया। डॉक्टर के मुताबिक अगर शब्दों में लिखते तो शायद मेडिकल रिपोर्ट के लिए पन्ने कम पड़ जाते, इसके चलते डॉक्टरों ने बच्ची के शरीर को सात हिस्सों में बांटकर मेडिकल रिपोर्ट तैयार की है। 


पुलिस के पास मंगलवार को बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट पहुंचने पर इसका खुलासा हुआ। मेडिकल रिपोर्ट पढ़कर पुलिस अफसर और थानेदार भी सहम गए। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के शरीर पर एक महीने पुराने से अब तक के चोटों के अंदरूनी और बाहरी जख्म मिले हैं। सात गंभीर चोटें हैं जिनका एक्सरे होने के बाद फ्रैक्चर या गंभीर घाव होने का पता चल सकेगा। पूरे शरीर में सूजन मिली है।  होठों से लेकर दोनों गाल और सिर में गंभीर चोटें हैं। सीओ स्वरूप नगर अजीत सिंह चौहान और महिला थाना प्रभारी बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उसके बयान भी दर्ज किया। 


एडीजी प्रेम प्रकाश ने एसएसपी से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। इसके साथ ही बच्ची के साथ इतनी हैवानियत होने के बाद भी लचर कार्रवाई पर फटकार लगाई। बच्ची को कहां से लाया गया, बच्ची को खरीद-फरोख्त अन्य बिंदुओं पर गंभीरता से जांच का आदेश दिया है। 

साधना नहीं, बाहरी लोगों ने भी की दरिंदगी 
बातचीत के दौरान बच्ची ने बताया कि साधना दीक्षित के दो बेटे हैं, आए दिन वो दोनों भी उसको पीटते थे। इसके अलावा साधना दीक्षित के घर पर भी बहुत से लोगों का आना-जाना रहता था। जो उसके साथ अश्लीलता करते थे। बच्ची की इन बातों से पुलिस को आशंका है कि महिला किसी गलत कामों भी शामिल है। इस पहलू पर भी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:horrifying: minor girl tortured severely in kaka dev kanpur by a woman property dealer