फोटो गैलरी

Hindi News क्राइम"उसकी आत्मा मुझे बुला रही है", सुसाइड नोट में लिखकर इंजीनियरिंग छात्र ने की खुदकुशी

"उसकी आत्मा मुझे बुला रही है", सुसाइड नोट में लिखकर इंजीनियरिंग छात्र ने की खुदकुशी

महाराष्‍ट्र में नागपुर में इंजीनियरिंग छात्र द्वारा खुदकुशी करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। छात्र अपने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा और फिर अपने घर में खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बतया...

"उसकी आत्मा मुझे बुला रही है", सुसाइड नोट में लिखकर इंजीनियरिंग छात्र ने की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 16 Oct 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्‍ट्र में नागपुर में इंजीनियरिंग छात्र द्वारा खुदकुशी करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। छात्र अपने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा और फिर अपने घर में खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बतया कि छात्र की पहचान सौरभ के रूप में हुई है तो मानसिक तनाव से गुजर रहा था।

अपने एक पेज के सुसाइड नोट में सौरभ ने दो महीने पहले हुई एक घटना का जिक्र किया जिसको उसने अपनी आंखों से देखा था। इस घटना में सौरभ ने अपनी आंखों ने एक नौजवान को मरते हुए देखा था। पुलिस के अनुसार, सौरभ ने लिखा, "उसकी आत्मा मुझे बुला रही है"। 

सौरभ ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने दो और सड़क दुर्घटनाएं अपनी आखों से देखी हैं जो उस लड़के की आत्मा के कारण हुई हैं। यह दुर्घनाएं इसलिए हुई हैं क्योंकि ये उस आत्मा की राह में रुकावट बन रही थीं। पुलिस ने बताया कि लड़का पढ़ाई में बहुत ही होनहार था लेकिन पिछले एक महीने से वह किसी से बात नहीं कर रहा था। एक बार उसने अपने घरवालों को बहुत संक्षेप में बताया था कि वह डर गया है। लेकिन उसके घरवालों इस बात ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।

पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज कर लिया है। आत्महत्या करने वाला छात्र के घर में उसके माता-पिता और बड़ी बहन है। 

गुजरात: भूतों से डरकर 5 बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, चार बच्‍चों की मौत

OMG: चीनी शख्स ने पाला डॉगी, कुछ दिन बाद निकला चूहा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें